क्या हुआ जब एक customer ने किया मेल Amazon’s CEO Jeff Bezos को 🤔

पिछले कुछ दिनो से बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन हुए हैं अंतिम सप्ताह में संयुक्त राज्य अमेरिका या तो। जॉर्ज फ्लॉयड की मौत, एक काला आदमी जो पुलिस की बर्बरता के बाद निधन हो गया लोगों को “ब्लैक लाइव्स मैटर” संदेश के साथ सड़कों पर ले जाते देखा है। कई बड़ी टेक कंपनियां भी विरोध के समर्थन में सामने आई हैं।

हालांकि, ऐसा लगता है कि एक ग्राहक ’संदेश’ की तरह से बहुत खुश नहीं था अमेज़ॅन सीईओ जेफ बेजोस को एक ईमेल भेज रहा था और लिख रहा था, जो दुनिया का सबसे अमीर आदमी भी है। बेजोस ने आश्चर्यजनक रूप से उसके ईमेल का जवाब दिया। ग्राहक ने लिखा था कि अमेज़ॅन “ब्लैक लाइव्स मैटर” कहकर एक गलत संदेश भेज रहा था जब उसे यह कहना चाहिए कि “ऑल लाइव्स मैटर”।

ग्राहक ने कहा कि अमेज़ॅन को आंदोलन के साथ एकजुटता में एक संदेश पोस्ट करते हुए देखना परेशान और अपमानजनक था और कहा कि “ऑल लाइव्स मैटर।” बेजोस ने जवाब दिया, “मुझे आपसे असहमत होना है,” बेजोस ने जवाब दिया। “T ब्लैक लाइव्स मैटर ‘का मतलब यह नहीं है कि अन्य जीवन मायने नहीं रखता।

ब्लैक लाइफ़ मैटर जातिवाद और उस असुरक्षित जोखिम के बारे में बात करता है जो ब्लैक लोगों को हमारे कानून प्रवर्तन और न्याय प्रणाली में सामना करता है, ”बेजोस ने अपने ईमेल में लिखा। उन्होंने आगे 20 साल के बेटे के होने के उदाहरण का हवाला दिया और उन्होंने कहा कि “उन्हें कभी चिंता नहीं करनी चाहिए कि एक दिन हिरासत में रहने के दौरान उन्हें मौत के घाट उतार दिया जा सकता है।” बेजोस ने कहा कि वह इस आंदोलन का समर्थन करना जारी रखेंगे। उन्होंने कहा, “मैं चाहता हूं कि आप यह जानना चाहते हैं कि मैं इस आंदोलन का समर्थन करता हूं, जिसे हम अपने चारों ओर हो रहे हैं और मेरे रुख में बदलाव नहीं आया है।” इस बीच, अमेज़ॅन ने अपने ट्विटर अकाउंट के साथ-साथ ब्लैक लाइव्स मैटर विरोध को एकजुटता दिखाने के लिए लिया। “अश्वेत और अफ्रीकी अमेरिकियों की असमानता और क्रूर व्यवहार अस्वीकार्य है। हम मानते हैं कि ब्लैक लाइफ मायने रखती है। हम अपने काले कर्मचारियों, ग्राहकों और भागीदारों के साथ एकजुटता से खड़े हैं, और एक ऐसे देश और दुनिया के निर्माण में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जहां हर कोई गरिमा और भय से मुक्त रह सके, ”कंपनी ने ट्वीट किया,

3 thoughts on “क्या हुआ जब एक customer ने किया मेल Amazon’s CEO Jeff Bezos को 🤔”

Comments are closed.