Honor ने post किया अपने अगले 5g phone Honor Play 4 की तस्वीरे।

Honor ने पिछले ही महीने भारत में अपना पहला नॉन-गूगल सर्विसेज स्मार्टफोन, Honor 9X Pro लॉन्च किया था। Google Play के बजाय, स्मार्टफोन में ऐप डाउनलोड करने के लिए अपनी ऐप गैलरी है। उपयोगकर्ताओं को QuickApp के माध्यम से उन्हें डाउनलोड करने से पहले ऐप्स आज़माने की सुविधा देता है। यह Huawei ब्राउज़र, क्लाउड, वीडियो, संगीत और थीम के साथ भी आता है। कंपनी का कहना है कि AppGallery सुरक्षा के चार स्तर प्रदान करता है, और आश्वासन देता है कि उपयोगकर्ता डेटा सुरक्षित होगा।

तो चलिये जानते इस नये फोन के बारे मे कमपनी ने कहा 3 जून को चीन में अपने हॉनर प्ले 4 स्मार्टफोन को लॉन्च करगी। हालांकि हैंडसेट के बारे में कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है, कंपनी के उत्पाद प्रबंधक वी जियाओलॉन्ग राउल की एक नई पोस्ट ने हमें ऑनर प्ले के डिजाइन पर एक झलक दी है। ये 5 जी और साथ ही colour variants भी है। इसके लुक से, आने वाले honor Play 4 5G में ऊपर बाईं ओर चार सेंसर होंगे, ये एक डिज़ाइन जो इस साल एक नया सामान्य हो गया है। इसे व्हाइट, ब्लैक और ब्लू रंगों में भी दिखाया गया है।

Source :Twitter

पिक मे केवल डिवाइस के पीछे की ओर दिखाइ दे रहा हैं। राउल ने भी, ऑनर प्ले 4 5 जी के किसी भी अन्य विशेषताओं या विशिष्टताओं को प्रकट नहीं किया। हालाँकि, प्रारंभिक लीक के आधार पर, स्मार्टफोन में 6.81-इंच FHD + डिस्प्ले की सुविधा है और यह एक ऑक्टा-कोर 2.0GHz चिप द्वारा संचालित किया जा सकता है। रियर कैमरों में से एक में 64-मेगापिक्सल का सेंसर हो सकता है, जबकि दूसरे में एक वाइड-एंगल और संभवतः एक मैक्रो सेंसर हो सकता है। जब यह लॉन्च होगा तब हम डिवाइस के बारे में अधिक जान पाएंगे।

  • कुछ rumors से पता चला कि ये है specification

    6.57″ LCD screen
    2400 * 1080pixels
    162.7 * 75.8 * 8.9mm
    Kirin 990
    5G
    32+8mp / 40+8mp
    4200mAh
    40W
    side-mounted fingerprint Sensor
    C-mount ear jack

3 thoughts on “Honor ने post किया अपने अगले 5g phone Honor Play 4 की तस्वीरे।”

  1. बहुत बहुत धन्यवाद सर , मै आपकी daily reader हूँ….आप बहुत अच्छा लिखते हो और सभी पोस्ट में काफी helpful जानकारी देते है …thank you sir

  2. सर , आपके ब्लॉग पर प्रायोजित खोजे यानी Sponsored Searches का जो Ad लगा हुवा है वो क्या होता है और इसे अपने ब्लॉग पर कैसे लगाए

Comments are closed.