India का social media app हुआ launch:जाने फीचर्स और पराइवेशी के बारे में।

जब से भारत और चाइना के बीच जो विवाद हुआ उससे इंडिया में एक नया मोड़ एक नया माहौल पैदा हुआ है इंडिया में अब टेक का प्रचलन धीरे-धीरे बढ़ रहा है और अभी हाल ही में मोदी जी ने भी कहा था ऐप बनाने का चैलेंज था  इसी बीच एक इंडिया का अपना सोशल मीडिया ऐप बनकर आया है चलो बात करते हैं सोशल मीडिया क्या किसने बनाया।

अभी अभी इंडिया में लॉन्च हुआ है सोशल मीडिया एप इसका नाम Elyments, यह पूरी तरह से भारतीय आइए भारत में ही बनाई जाएगी एक मौका सोशल मीडिया पर इसमें 1000आईटी प्रोफेशनल ने मिलकर बनाया , यह app officially आज है लांच किया गया है।भारत के उपराष्ट्रपति, एम वेंकैया नायडू, गुरुदेव श्री श्री रविशंकर की उपस्थिति में, मानवतावादी और आर्ट ऑफ़ लिविंग के संस्थापक। यह एप्प गूगल का प्ले स्टोर और एप्पल के एप्पल स्टोर में ऐड हो चूका है।

यह Elyments सोशल मीडिया एप ईश्वर आपको सारे सोशल मीडिया के पीछे मिलेगी जैसे  instant मैसेजिंग वीडियो कॉल ऑडियो कॉल। कुछ लोग यह भी सोचेंगे कि इसकी इससे यूज करने से पहले इसके प्राइवेसी का क्या होगा तो जान लीजिए Elyments यूजर की प्राइवेसी को सबसे पहले ध्यान में रखते हुए इसका खास ख्याल रखा है। राष्ट्र के बड़े-बड़े प्राइवेसी प्रोफेशनल ने डिज़ाइन को  guide किया है। दोस्तों वैसे भी यह भारत की है और इसकी प्राइवेसी का जिक्र करते हुए हेड ने कहा है कि यूजर के बिना परमिशन के किसी थर्ड पार्टी को शेयर नहीं किया जाएगा।

यह app 8 से  ज्यादा भारतीय भाषा को सपोर्ट करता है और यह कुछ महीनों के लिए लगभग 1000 से भी ज्यादा लोगों के बीच में टेस्ट किया गया है अभी 200000 से भी ज्यादा डाउनलोड हो चुका है और यूज भी कर रहे हैं।

Leave a Comment