Linkedin मे आया New Feature – जाने इसकी खासियत

LinkedIn ने यूजर प्रोफाइल में एक नया फीचर ऐड किया है इसमें आपको ऑप्शन दिया जा रहा है कि आप अपने नाम को कैसे pronounce करते हैं इसे आप अब 10 सेकंड के ऑडियो को रिकॉर्ड करके ऐड कर सकते हैं जिससे आपके नाम को सही से पढ़ा जाए अक्सर लोग दूसरे के नाम को पढ़ते हैं लेकिन जो pronounce करना चाहिए वह pronounce नहीं कर पाते हैं थोड़ा कंफ्यूजन होता है।

इस रिकॉर्डिंग को आप अपने मोबाइल से ही ऐड कर सकते हैं आप दोस्तों के साथ नहीं आ कर सकते यह मोबाइल एंड्राइड या आई हुई दोनों में ऐड कर सकते हो लेकिन आप इस रिकॉर्डिंग को देखता हूं और मोबाइल दोनों पर सुन सकते हैं।

इस recording को एड करने के लिए आपको LinkedIn के ऐप जाना होगा उसमें प्रोफाइल सेक्शन में क्लिक करना होगा उसके बाद view पर क्लिक करने के बाद edit पर क्लिक कर के Record name pronunciation पर क्लिक करना होगा।

हर किसी को जो दूसरे के नाम से फैमिलियर नहीं हो पाते हैं उनके नाम को pronounce करने मे करो उसने गलती हो जाती,कभी-कभी यह भी नहीं पता नहीं होता कि जो नाम बोल रहे हो सही है या नहीं।

एक रिपोर्ट से पता चली है कि इस फिचर को जल्द ही launch किया जायेगा लगभग इसकी सारी टेस्टिंग हो चुकी है और यह जल्दी हमारे बीच में होगा। इस features के आने से एक क्वेश्चन जरूर उठ सकता है कि कहीं इस ऑडियो क्लिपिंग का गलत युज न हो इसकी वजह से कि अपने सीवी ऑडियो कन्वर्ट कर न दिया जाए आखिर LinkedIn पर प्रोफेशनल युज करते हैं और चलिये देखते है LinkedIn इसका क्या करता है।

Leave a Comment