अब Facebook मैसेंजर से WhatsApp के User को कर सकेगे मैसेंज – New Update

फेसबुक के अपने मैसेंजर और व्हाट्सएप पर 3 बिलियन से भी ज्यादा यूजर मौजूद है और इन दोनों प्लेटफार्म को यूज करने के लिए अलग-अलग एकाउंट का उपयोग करना पड़ता है लेकिन भविष्य में फेसबुक दोनों को जोड़ने वाला जिससे आप व्हाट्सएप से बात करते हुए सीधे मैसेंजर वाले से भी बात कर सकते हो।

खबर आ रही है कि डब्ल्यू ए बीटा इन्फो द्वारा फेसबुक मैसेंजर और व्हाट्सएप को cross chat feature ला सकती है। पिछले साल ही मार्क जुकरबर्ग ने कहा था कि वह फेसबुक व्हाट्सएप और Instagram को एक साथ जोड़ेंगे।

मैसेंजर को व्हाट्सएप के साथ जोड़ा गया तो सोशल नेटवर्क एक अलग रूप ले सकती है करोस सपोर्ट फीचर की Development स्टार्ट हो चुकी है लेकिन कहना अभी मुश्किल है कि यह तब तक आएगा जब तक डेवलपर्स यह नहीं करते इसके रिजल्ट कैसे आ सकते हैं या तो परीक्षण होने के बाद ही पता चलेगा कि एक काम करेगा या नहीं परंतु फेसबुक पेज जोरो सोरो से लगा हुआ है ।

Latest New – अब USA मे भी Chinese App को बैन किया जायेगा – जानिए पूरी ख़बर

इस फिक्चर को लाने के सभी लेवल पर टेस्टिंग किए जाए उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है कि वैसे अभी तो व्हाट्सएप में dark mode की features को लाऊनच किया है ,फेसबुक और इनके डेवलपर्स चाहते है कि इसके लिए sure हो जाये तभी कुछ बताये ,इसके लिए वह कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते।