Oneplus 8 pro की sale को किया गया स्थगित special limited sale की हुई घोषणा।

भारत में oneplus 8 प्रो और oneplus 8 की बिक्री को स्थगित कर दिया गया है। company ने कहा कि पिछले सप्ताह अस्थायी रूप से उत्पादन रोकने के बाद उसे अपनी sales की योजना में बदलाव करना पड़ा।

दोनों smartphones oneplus 8 और OnePlus  8 pro 29 मई, शुक्रवार से अमेज़न इंडिया और वनप्लस साइट्स पर sale के लिए जाने थे परन्तु वनप्लस 8 सीरीज़ की नई sale की तारीख की घोषणा अभी तक नहीं की गई है।

Also ReadHTC 5G Mobile Smartphone full specification with launch date

जिन ग्राहकों ने अमेज़न इंडिया पर और वनप्लस की  official website पर वनप्लस 8 series की pre-booking की है, जो भी stock availableहै वही से उन्हें मिल जायेगी। जबकि वनप्लस 8 प्रो और वनप्लस 8 के लिए एक पूर्ण sale शुक्रवार से शुरू नहीं होगी,

Oneplus 8 pro

केवल वनप्लस 8 के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनलों पर विशेष सीमित बिक्री होगी। यह मई दोपहर 12 बजे (दोपहर)  पर आयोजित किया जाएगा। 29, शुक्रवार, और केवल सीमित स्टॉक उपलब्ध कराया जाएगा। कंपनी को जल्द ही oneplus 8 और oneplus 8 pro दोनों के लिए उचित बिक्री कार्यक्रम की घोषणा करनी चाहिए।

Also ReadRealme ने Launch की अपनी पहले Smartwatch

यह देरी की सुचना एक forums पोस्ट के माध्यम से घोषणा की गई थी। बिक्री में यह स्थगन पिछले हफ्ते ग्रेटर नोएडा में ओप्पो विनिर्माण संयंत्र के अचानक रुकने के कारण हो सकता है, क्योंकि छह श्रमिकों ने covid-19 का परीक्षण positive पाया गया था। कथित तौर पर, यह वही फैक्ट्री है, जहां वनप्लस अपने फोन को असेंबल करता है, और सस्पेंशन भारत में स्मार्टफोन की बिक्री योजना को प्रभावित कर सकता है।

Also Read – Top 5 best budget smartphone under 12000