Tiktok को टक्कर देने के लिए Mx player ने launch किया Takatak App

Takatak App – MX Player ने भी tiktok को टक्कर देने के लिए अपनी short video app launch कर दिया है।कमपनी tiktok की तरह ‘TakaTak’ app को launch कर दिया है, और ये अब  Android users के लिए Google Play store मे add हो चुका है, और जल्द ही ये Apple Store मे भी live हो जायेगा ।

भारत मे TikTok के बैन होते ही कई कमपनी ने tiktok के alternative app को बनाया है भारत के भी कई app बने अब MX Player का भी नाम इस लिस्ट में शामिल हो चुका है। इस app को 50,000 से भी ज्यादा download हो चुका है।

MX Taka tak App By MX Player

TakaTak को 4.3 Stars की ratings भी Play Store पर मिल चुकी है। इसका युजर interface भी लगभग TikTok की तरह है , जिससे युजरस को इस app को चलाने मे कोइ परेशानी नहीं होगी।

वैसे इस एप को नकल करने से कोई फायदा नहीं होगा क्यो कि tiktok की जगह कोई नही ले पायेगा लेकिन इन एप मे जिस रफतार से download किया जा रहा है उससे पता लगता है कि युजरस को लगाव था tiktok से और अब short video की market बहुत तेज बढ रही है ।

Tiktok कैमरा बैन होने के कुछ ही दिनों बाद से देख रहे है कि Chingari, Roposo और भी कुछ दुसरे एप है जिसे बहुत प्यार मिला है, लेकिन अब इन सभी को अच्छी content देना होगा और युजरस का टरसट जितना होगा क्यो कि ऐसा भी हो सकता tiktok फिर से वापस आ जाये तो tiktok को देर नही लगेगा मार्केट में विश्वास बनाने मे ।

Leave a Comment