Twitter पर अब Schedule कर पाएंगे Tweets – Twitter New Update

Twitter New Update – अभी अभी Twitter पर नया Update आया हैं जिसमे कि हमे एक बहुत ही नया फीचर देखने को मिलने वाला हैं। इस अपडेट में यह बताया जा रहा हैं की अब Twitter User अपनी किसी भी Tweets को Schedule कर पाएंगे और साथ ही साथ अपने ट्वीट्स को ड्राफ्ट में Save भी कर पाएंगे।

हेलो फ्रेंड बहुत बहुत स्वागत हैं आपका हमारे Blog में। मेरा नाम निखलेश जायसवाल हैं और मैं आपके लिए इस तरह की इंट्रस्टिंग न्यूज़ लाते रहता हूँ। तो हाल ही में Twitter Support Team ने यह Tweet किया हैं कि अब सभी Twitter User अपने ट्वीट्स को ड्राफ्ट में सेव कर सकते हैं और साथ ही साथ किसी Specific Time पर Tweet को Send करने के लिए Schedule भी कर सकते हैं।

Twitter New Schedule Update In Hindi

Twitter Support ने अपने Tweet में एक Video भी शेयर की हैं जिसमे की यह बताया जा रहा हैं कि कैसे हम अपनी Tweet को Schedule या Draft में Save कर सकते हैं।

यह Feature अभी सिर्फ Twitter की Website में उपलब्ध हैं लेकिन इस Featureको हम अभी Twitter App पर Use नहीं कर सकते हैं। और यह Schedule और Draft Feature App में कब उपलब्ध होगा इस बात की जानकारी अभी ट्विटर सपोर्ट Team ने नहीं बताया हैं।

यह भी पढ़े – यदि आप भी इस्तेमाल करते हैं चाइनीज App को तो अभी Delete करें

Twitter Schedule Feature क्या हैं ?

यह Twitter का नया फीचर हैं जिसकी मदद से अब हम अपनी किसी भी Tweet को किसी चुने हुए टाइम पर पब्लिश करने के लिए Schedule कर सकते हैं या ड्राफ्ट में सेव कर सकते हैं।

In Conclusion

मुझे उम्मीद हैं आपको हमारी यह Post और Twitter का Schedule Feature दोनों ही पसंद आये होंगे। अगर आपको मेरे द्वारा दी गयी जानकरी पसंद आयी तो कृपया इसे अपने अन्य मित्रो के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करना।