jio phone me keypad lock kaise disable kare jio phone lock off

jiophone me keypad lock kaise disable kare jio phone lock off – Hello फ्रेंड क्या आप Jio Phone User है और अपने Jio Phone में Keypad Lock को Disable करना चाहते है तो आप सही जगह आये है क्योकि आज की इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा की आप अपने  Jio Phone का Keypad lock किस तरह से बंद कर सकते है। 

jio phone me keypad lock kaise disable kare

jiophone me keypad lock kaise hataye

friend जैसा की आपको पता होगा की Jio Phone में Auto Keypad Lock लगा होता है, जिसके कारण Jio Phone कुछ देर इस्तेमाल न करने के बाद Lock हो जाता है और फिर हमें हर बार Jio Phone का Lock खोलना पड़ता है और इससे हो सकता है की हमारे Jio Phone की * बटन भी ख़राब हो जाये। इसलिये में आपको यही Suggest करूँगा की आप Jio Phone के Keypad Lock को deactivate कर दे। 

यह भी पढ़े- जिओ फोन से पैसे कैसे कमाए।

jio phone me keypad lock kaise delete kare

Friend अगर पता है कि Jio Phone के Keypad Lock को कैसे हटाये तो आप नीचे दिए गए कुछ Step को Follow करें और अपने Jio Phone के Keypad Lock को Disable कर सकते है और मैंने इस topic पर Video भी बनायीं है आप उस Video को देख कर और भी अच्छे से समझ सकते है।

Video Link – http://bit.ly/2YVj31R

how to deactivate auto keypad lock in jio phone

  • सबसे पहले आपको अपने Jio Phone की Brightness Setting में जाना है। यह सेटिंग आपको आपके Jio Phone के Brightness वाले ऑप्शन में मिल जाएगी। 
  • अब आपको वहा पर “Auto Keypad Lock” का Option मिलेगा। उसमे क्लिक करना है और फिर Disable पर Click करके Save पर Click कर देना है। अब आपके Jio Phone का Keypad Lock deactivate हो जायेगा और फिर आपको बार-बार अपने Jio Phone का Lock खोलने की जरूरत नहीं पड़ेगी।                                                                      

how to disable auto keypad lock in jio phone

Friend उम्मीद करता हूँ की हमारे द्वारा दी गयी Information आपके लिए Helpful होगी और पसंद आयी होगी। अगर आपको अभी भी Jio Phone से Related कोई Confusion हो तो आप मुझे नीचे Comment करके बता सकते है। 

 

Thanks For Reading
 
अगर आपको यह आर्टिकल “jio phone me keypad lock kaise disable kare jio phone lock off” अच्छा लगा तो प्लीज इसे अपने दोस्तों के साथ Share करे और अगर आप ऐसे आर्टिकल फ्री में पढ़ना चाहते है तो हमारे ब्लॉग को Bookmark में Save करले। आप चाहे तो हमारे YouTube Channel  Tech Nikhlesh को भी Subscribe कर सकते है।
full-width