Jio Electric Scooty Online Booking, Price, Feature In 2022

Jio Electric Scooty – हेलो गाइस एक बार फिर से आप सभी का बहुत-बहुत स्वागत हैं हमारे Blog गाइस आप लोगो मैं सबसे पहले बता दू की आज का आर्टिकल बहुत ही ज्यादा Helpful होने वाला उन लोगो के लिए जो आर्टिकल का Title देखकर आये हैं तो अगर आ गए हो तो आर्टिकल के लास्ट तक बने रहिएगा क्योकि आज हम बात करेंगे jio scooty के बारे में।
आखिर कब Launch होगी? इसकी Price क्या होगी? इसके कौन-कौन से Features होंगे?इन सारे सवालों का जवाब आज आपको इस आर्टिकल में मिलेगा।

So Without Vest Any Time Let’s Get Start This Article Of Today

jio scooty launch date

गाइस अगर jio स्कूटी की launching date की बात करे तो आपने मेरा आर्टिकल पढ़ने से पहले और भी आर्टिकल पढ़े होंगे और YouTube वगेरा में videos भी देखि होगी हर एक जगह पे आपको अलग-अलग launching date बताई गए होगी लेकिन मैं आपको ऐसी कोई भी Fake News नहीं दूंगा अगर अभी की बात करे तो अभी jio स्कूटी launch होने में काफी वक्त लगेगा और जहा तक मैंने जो Research की हैं उसके मुताबिक jio scooty आने वाले 1 से 2 साल में launch हो जाएगी।

jio scooty in india

दोस्तों अगर हम बात करे की jio स्कूटी क्या सिर्फ India में ही launch होगी ?
तो इसका जवाब हैं हां। यह सिर्फ India में ही launch होगी और अगर इसकी India में launching की बात करे तो हमे यह scooty सबसे पहले Delhi में देखने को मिल सकती हैं या फिर एक साथ कई जगह पर भी इसे launch किया जा सकता हैं।

jio scooty price 2022

गाइस अब बात करते हैं की जब jio scooty launch होगी तो इसकी कीमत क्या होने वाली गाइस मैंने YouTube पे कुछ वीडियो देखि थी उन वीडियो में बताया गया की jio scooty की कीमत इतनी कम होने वाली हैं जितनी आप सोच भी नहीं सकते हैं उन वीडियो में बताया गया की सिर्फ 3 साईकिल के बराबर होने वाली हैं jio स्कूटी की कीमत और गाइस एक बन्दे ने तो यार हद ही कर दी उसने jio स्कूटी का Fix Rate बता दिया वो भी कितना आपको पता हैं 17,500 यार आप ही सोचो इतनी काम कीमत में कोई Bike या Scooty आ सकती हैं क्या ? नहीं।

तो मैं आपको बस इतना कहना चाहता हूँ,कि ऐसे Fake News के झांसे में मत आईये अगर मैं बात करू jio scooty की कीमत के बारे में तो इसकी कीमत 30,000 से 40,000 के आस-पास होगी लेकिन confirm price तो हमे launch होने के बाद ही पता चलेगी लेकिन मेरी Research के हिसाब से मैं अभी आप लोगो को इतना ही confirm बता सकता हूँ की इसकी price क्या होगी ये तो confirm नहीं कह सकते लेकिन इतना confirm हैं की इसकी price 50,000 से ज्यादा नहीं होगी।

jio scooty on road price

गाइस अगर बात करे jio scooty के on road price की तो इसकी price लगभग 32,500 के आस-पास होने वाली हैं क्योकि आपको भी पता हैं कुछ Time पहले अम्बानी साहब ने Jio Phone Next launch किया था और उसकी कीमत तो आपको पता ही हैं तो हिसाब अगर इस jio स्कूटी की कीमत देखे तो इसकी on road price 32,500 के आस-पास ही होगी बाकि confirm price आपको भी पता ही हैं,कि अभी कुछ नहीं कहा जा सकता हैं,कि कितनी होगी लेकिन मैंने आपको जो price बताई उसके आस-पास ही रहेगी jio scooty की on road price होगी।

यह भी पढ़े – Jio TV Username And Password List

jio scooty features

गाइस jio scooty में हमे कुछ इस तरह से features देखने को मिल सकते हैं –

Bike Name Jio scooty
Launching Date In India2021 Or 2022
On Road Price32,500
Showroom Price30,000-40,000
Mileage40-45

Jio electric scooter

गाइस आपने इस Paragraph कि Heading को देखकर सोचा होगा की यार क्या jio स्कूटी पेट्रोल और बैटरी दोनों में launch होने वाली हैं तो आपके सवाल का जवाब हैं नहीं

क्योकि ये कोई movie नहीं हैं जो Tamil और Hindi दोनों में एक साथ Release हो या तो jio स्कूटी पेट्रोल Pattern में launch होगी या फिर बैटरी में लेकिन इतना confirm बता दू मैं आपको कि jio scooty पेट्रोल और बैटरी दोनों ही Pattern में एक साथ launch नहीं की जाएगी हां यह बात हैं की एक Pattern में launch होने के बाद अम्बानी साहब पब्लिक के ओपिनियन को देखते हुए इसे दूसरे Pattern में launch कर दे लेकिन अभी की बात करे तो अभी jio scooty को एक ही Pattern में launch की जाएगा पेट्रोल या फिर बैटरी।

jio scooty showroom delhi

गाइस आप लोगो ने YouTube पर देखा होगा आपको बताया जा रहा कि jio scooty Delhi के चांदनी चौक वाले Showroom में Available हैं और आप उसे Delhi से Buy कर सकते हैं। आपको यकींन दिलाने के लिए Showroom की Photos वगेरा भी दिखाई गई होगी यहाँ तक की आपको jio scooty कि भी कुछ इस तरह की Photos वगेरा दिखाई गई होगी –

और आप को पूरी तरह यकींन दिलाया गया होगा और आपने यकींन किया भी होगा वैसे गलती आपकी नहीं हैं मैंने खुद ऐसे वीडियो YouTube पर देखे हैं जो जिओ स्कूटी के ऊपर हैं और उन वीडियो पे झूठ को इतनी सफाई से बताया गया हैं की कोई भी यकींन कर लेगा यार उन लोगो का तो काम ही हैं ये सब उन्होंने वीडियो बनाये आपने देखा उन्हें पैसे मिला बस उन्हें क्या मतलब फिर अगर मैं भी चाहता तो आप लोगो को Wrong Information दे सकता था पर इस आर्टिकल को लिखने के पीछे मेरा उदेश्श सिर्फ और सिर्फ आप लोगो को सही जानकारी देना हैं।

और अब सबसे Importent बात जैसा कि मैंने आपको बताया की अभी jio स्कूटी launch भी नहीं हुई हैं और अगर Delhi में बात करे तो मैंने खुद पता किया हैं Delhi Showroom वाली News Total Fake हैं क्योकि जब अभी jio स्कूटी launch ही नहीं हुई तो कैसे या Delhi में available हैं तो आपसे Request हैं ऐसी Fake News के चक्कर में न पड़े।

jio scooty is real or fake

गाइस जैसा की मैंने आपको पहले ही बता दिया हैं,कि लोग पैसे कमाने के लिए किस तरह Fake video बनाकर लोगो को बेवक़ूफ़ बना रहे हैं लेकिन मैं आपको बता दू की jio company scooty शब्द झूठ नहीं हैं ये बात सच हैं,कि jio scooty आने वाली हैं लेकिन जो लोग अभी से इसकी confirm price और confirm launching date etc. के बारे में बात कर रहे हैं वो सब झूठ हैं और मैं आपसे यही कहना चाहूंगा की ऐसे Fake News के चक्कर में न पड़े मैंने बहुत वीडियो और आर्टिकल में देखा हैं ज्यादातर वीडियो और आर्टिकल Fake ही हैं सिर्फ एक बंदा मुझे YouTube पर मुझे ऐसा मिला जिसने सिर्फ और सिर्फ सच ही बताया हैं jio scooty के बारे में वो वीडियो आप खुद देख सकते हैं –

jio scooty online booking

गाइस jio स्कूटी launch online करे booking इस तरह के आर्टिकल भी आप लोगो ने पढ़े होंगे और videos वगेरा भी देखे होंगे गाइस मैं आपसे यही कहूंगा की अगर आपको कोई भी Link दिया जाता हैं और बोला जाता हैं,कि jio scooty book करे online इस Link के द्वारा तो आप ऐसे किसी भी link पे click न करे और अपनी personal details न दे क्योकि ऐसी Website Froud Website होती हैं तो मैं आप से यही कहना चाहूँगा कि इस तरह की Fake News के चक्कर में न पड़े।

गाइस उम्मीद करता हूँ,कि आज का आर्टिकल आपको पसंद आया होगा और मैंने आपको जो भी jio scooty के बारे में सच बताया वो आप अच्छी तरह समझ गए होंगे और आपको यकींन हो गया होगा कि jio scooty के launch और online booking को लेकर लोग जो दवा कर रहे हैं वो सिर्फ और सिर्फ झूठ हैं गाइस जैसे ही jio स्कूटी से related कोई भी बात सामने आएगी मैं आपको बता दूंगा तो अभी आपसे इतना ही कहना चाहूंगा की Fake News के चक्कर में बिल्कुल भी न पड़े और यह आर्टिकल अपने दोस्तों के साथ Share जरूर करे ताकि वो लोग भी किसी Fake News के चक्कर में न पड़े तो आज का आर्टिकल यही में समाप्त होता हैं !

मिलते जल्द ही किसी नए Topic के साथ।

Leave a Comment