Movie Site

MobileMovies – Free Download Latest Mobile Movies Bollywood

MobileMovies – हेलो गाइस बहुत-बहुत स्वागत हैं आप सभी का हमारे techniklesh blog में गाइस आपने mobilemovies का नाम तो सुना होगा यह एक movies pireted website हैं और इस website में आपको कोई भी movie रिलीज़ के 24 से 48 घण्टे बाद ही बिल्कुल फ्री देखने को मिल जाती हैं तो आज हम आपको पूरी जानकारी देंगे की आप कैसे mobilemovies से कोई भी movie download कर सकते हैं इस website को कैसे use करना हैं क्या यह website लीगल हैं या नहीं इन सभी सवालो का जवाब आज हम इस आर्टिकल में आपको देंगे।

So without vest any time let’s get start this article of today

tamil mobile movies

गाइस अगर mobilemovies website की बात करे तो हमे इस website में बहुत से language की मूवी देखने को मिल जाती हैं जैसे tamil language की मूवी यहाँ पे आपको कोई भी tamil मूवी रिलीज़ के कुछ ही टाइम बाद देखने को मिल जाएगी वो भी फुल HD के साथ गाइस अगर आप ये सोच रहे हैं की कही बाकी website की तरह इस वेबसाइट पे भी तो हमे ऐसा न हो की अगर हम किसी मूवी को download करे और फिर जब मूवी play करे तो कोई और ही मूवी play हो तो नहीं ऐसा बिल्कुल नहीं हैं mobilemovies में जो भी मूवी आप download करते हैं मूवी वही रहती हैं।

telugu mobile movies

गाइस जैसा की मैंने आपको बताया कि mobilemovies से आप बहुत सी language की मूवी download कर सकते हैं इस website से आप latest telugu मूवी भी download कर सकते हैं HD के साथ बिना किसी problem के और भी category की मूवी आप mobilemovies से download कर सकते हैं जैसे कि –

  • Hollywood hindi dubbed
  • Mycoolmoviez
  • South hindi dubbed
  • Punjabi Movies
  • Hollywood Movies (English)

और इतना ही नहीं आप mobilemovies से WWE TV,Big Boss show & Animated movie भी देख सकते हैं और download कर सकते हैं गाइस अगर आप mobilemovies से मूवी बिना download किये online देखना चाहते हैं तो आप बिल्कुल देख सकते हैं इसके लिए आपको कुछ step follow करने हैं –

  1. step – जिस मूवी को आपको देखना हैं उस मूवी का नाम आपको search bar पे type करना हैं।
  2. step – इसके बाद आपके सामने मूवी show की जाएगी फिर आपको मूवी banner पर click करना हैं।
  3. step – फिर आपसे पूछा जायेगा की आप किस Quality में मूवी देखना चाहते हैं तो आपको Quality select करना हैं इसके बाद आपकी मनपसंद मूवी play हो जाएगी और आप मूवी देख सकते हैं।

mp4 mobile movies

गाइस आपने देखा होगा मूवी के लिए बहुत सी website मिल जाती हैं लेकिन problem क्या होती हैं,कि हमे हमारी मनचाही quality नहीं मिल पाती हैं या तो बहुत ख़राब quality मिलेगी या फिर बहुत ही high पर मैं आपको बता दू कि mobilemovies में ऐसा नहीं हैं यहाँ पे आपको बहुत से quality मिल जाती हैं 480P,720P,1080P यदि आप कोई भी मूवी download या online watch करते हैं तो आपको ये quality मिल जाती हैं गाइस mobilemovies की या setting तो मुझे बहुत ही helpful और अच्छी लगी और मैं जनता हूँ आप लोगो को भी यह बात बहुत अच्छी लगी होगी।

mobilemovies ki details

गाइस आपने ये तो जान लिया की यह Website कितनी helpful हैं उन लोगो के लिए जो मूवी के दीवाने हैं लेकिन आपको यह भी पता होना जरूरी हैं की यह website safe हैं ? या नहीं इसकी भी जानकारी मालुम होनी चाहिए आपको और इस website कैसे use करना हैं इन सब बातो का पता भी होना चाहिए तो आइये जानते हैं –

mobilemovies website से जुड़े कुछ जरूरी सवाल ?

  • सवाल – क्या mobilemovies website safe हैं ?
    जवाब – नहीं
  • सवाल – क्या यह website India में ban हैं ?
    जवाब – हां
  • क्या इस website को use करने वाले के ऊपर लीगल action लिया जा सकता ?
    जवाब – नहीं ! action website को use करने वाले के ऊपर नहीं website को बनाने वाले मालिक के ऊपर लिया जायेगा।

गाइस ये कुछ सवाल थे और उनके जवाब जोकि आपके लिए जानना जरूरी था जो पहला सवाल था उसका जवाब मैं आपको थोड़ा detail में बता देता हूँ mobilemovies safe नहीं हैं क्योकि कोई भी ऐसी website जो किसी भी मूवी को उसके रिलीज़ के 24-48 घण्टे बाद ही publish कर दे वो website कभी लीगल नहीं होती क्योकि ऐसी website movie की Piercy करती हैं और इन websites को movie pireted website कहते हैं इसी कारन से ऐसी website India में ban हैं लेकिन इन website के developers इनका domain नाम बदलते रहते ऐसे में website कुछ समय के लिए India चालू हो जाती हैं।

अब आपके मन में यह सवाल होगा की आप कैसे ban website को use करेंगे तो इसका जवाब भी मैं आपको आगे दूंगा इससे पहले मैं आपको mobilemovies जितने भी domain नाम हैं वो आपको बता दू।

  1. mobilemovies.website
  2. mobilemovies.site
  3. mobilemovies.onlime
  4. mobilemovies.me
  5. mobilemovies.net
  6. mobilemovies.xyz
  7. mobilemovies.com
  8. mobilemovies.info
Website Name MobileMovies
CategoryEntertainment
Monthly Traffic100K
Age Of Site2 Years
StatusActive

mp4 mobile movie

गाइस अब बात करते हैं की आपको mobilemovies website से मूवी कैसे download करना हैं तो इसके लिए आपको कुछ step follow करने हैं –

  1. step – आपको Google में search करना है mobilemovies इसके बाद आपके सामने बहुत सी वेबसाइट show की जाएगी आपको first website पे click करना हैं।
  2. step – इसके बाद आपको बहुत से option देखने को मिल जायेगे Home,Bollywood,Hollywood dubbed साथ ही search bar भी आपको मिल जायेगा फिर आपको जो भी मूवी download करना हैं उसपर आपको click करना हैं।
  3. step – फिर आपको मूवी किस Quality में download करना हैं वो आपको select करना हैं।
  4. step – फिर आपको continue downloading पे click करना हैं।
  5. step – इसके बाद आपकी मूवी download होने लगेगी बिना किसी problem के।

गाइस अब आपका सवाल होगा की भाई तुमने तो कहा था ऐसी website India में ban होती हैं तो फिर हम कैसे mobilemovies से मूवी download करे तो मैंने यह भी कहा था की इनके domain नाम बदलते रहते हैं और इस website के जितने भी domain नाम हैं मैंने आपको बता दिए है।

लेकिन यदि आपको फिर भी कोई problem जाती हैं मूवी download करने में जैसे website open न हो तो आप play store से कोई एक अच्छा सा VPN App download करके कनेक्ट करके mobilemovies website को use कर सकते हैं।

गाइस उम्मीद करता हूँ आज का आर्टिकल mobilemovies आपको पसंद आया होगा और मैंने जो आपको जानकारी दी वो आपको पूरी तरह समझ आई होगी अगर आपको यह information helpful लगी हो तो आर्टिकल अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे तो आज का आर्टिकल यही पे समाप्त होता यदि आपका कोई सवाल हैं तो आप comment में पूछ सकते हैं तो जल्द मिलगे ऐसे ही किसी मज़ेदार topic के साथ।

यह भी पढ़े

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button