app ka clone kaise banaye

app ka clone kaise banaye – हेलो friend अगर आप अपने smartphone में किसी भी app को double करना चाहते है मतलब की किसी भी app जैसे की whatsapp  का clone बना कर उसे use करना चाहते है तो आज का यह आर्टिकल आपके बहुत काम आने वाला है,क्योकि आज के इस आर्टिकल “app ka clone kaise banaye” में मैं आपको बताऊंगा की आप किसी भी app (application) का क्लोन बहुत ही आसान तरीके से कैसे बना सकते है और उसे इस्तेमाल कर सकते है। 

app ka clone kaise banaye

किसी भी app का clone बनाने के लिए आपको नीचे दिए गए कुछ steps को फॉलो कर सकते है और भी अच्छे तरीके से समझने के लिए आप नीचे दी गयी वीडियो को भी देख सकते है। 



 

app ka clone banane ka tarika

step 1.सबसे पहले आपको निचे दिए गए डाउनलोड बटन पर click करके ‘App Cloner’ apk को डाउनलोड करके install कर लेना है। 

 
step 2. आप आपको  ‘App Cloner’ apk को ओपन कर लेना है इसमें आपको आपके स्मार्टफोन में install सभी apps जैसे whatsapp,facebook,paytm दिखेंगे। 
 
step 3. अब आपको जिस भी app का क्लोन बनाना है उसे select कर लेना है और create क्लोन पर क्लिक करना है। अब आपके सेलेक्ट किये हुए अप्प का क्लोन बनना स्टार्ट हो जायेगा और फिर उसे इनस्टॉल कर लेना है अब आपका क्लोन बन जायेगा। यदि आपको अभी भी क्लोन बनाए में कोई प्रॉब्लम आ रही है तो आप ऊपर दी हुयी वीडियो को देख कर और भी अच्छे से समझ सकते है, और यदि उसके बाद भी कोई प्रॉब्लम आ रहे है तो मुझे नीचे कमेंट करके बताये। 

Thanks For Reading

अगर आपको यह आर्टिकल “app ka clone kaise banaye “ अच्छा लगा तो प्लीज इसे अपने दोस्तों के साथ Share करे और अगर आप ऐसे आर्टिकल फ्री में पढ़ना चाहते है तो हमारे ब्लॉग को Bookmark में Save करले। आप चाहे तो हमारे Youtube Channel  Tech Nikhlesh को भी Subscribe कर सकते है।

 

1 thought on “app ka clone kaise banaye”

Comments are closed.