bollyfilma.com – download latest bollywood movie

bollyfilma.com download latest bollywood movie – दोस्त अपने bollyfilma.com का नाम तो सुना ही होगा यह Pireted Movie की दुनिया में बहुत  Famous Site है। फ्रेंड आज हम इसी Site के बारे में बताने वाला हूँ। 

bollyfilma.com download latest bollywood movie

bollyfilma.com download latest bollywood movie
 

 इस Site पर हाल ही में सरकार ने बैन लगा दिया था क्योकि यह Bollywood Movies की Piracy करती थी और सभी Bollywood Movies को Illegally डाउनलोड कराती थी जो की बहुत बड़ा अपराध है यही कारण है की इसे India में Ban कर दिया था लेकिन तब भी Bollywood Movies की Piracy कम नहीं हुई। लोगों ने VPN का इस्तेमाल करके किसी दूसरी Country के Server से connect होकर bollyfilma.com से Bollywood Movies को Download किया। 

Download Movie From Bollyfilma

Friend अगर आप Bollyfilma से किसी भी movie को Download करना चाहते है या आपसे नहीं बनता है की हम इस Site से किसी भी latest movie को किस तरह से Download करे तो चिंता करने की कोई भी बात नहीं है क्योकि अब मैं आपको बताने वाला हु की आप किस तरह से bollyfilma website से अपनी किसी Movie को HD Quality में Download कर सकते है। 

सबसे पहले आपको Bollyfilma की Official Website में जाना है यदि आपके Smartphone में Bollyfilma Open नहीं हो रही है तो इसके लिए आपको VPN का Use करना होगा। यदि आपको नहीं पता की यह VPN क्या है और इसे किस तरह से Use करना है तो मैं बताता हु। 

VPN की मदद से आप किसी अन्य देश के server से जुड़ सकते हो इसके लिए आपको Playstore पर बहुत सी application मिल जाएगी जिनकी हेल्प से आप VPN का Use कर सकते हो। 

bollyshare movies download

जब आपके Smartphone में Bollyfilma Website open हो जाये तो वहां पर आपको अपनी Movie चुन लेनी है। bollyfilma wood पर आपको बहुत सी movies मिलेंगी जैसे की hollywood और bollywood मूवी।

अपनी मनपसंद Movie चुन लेने के बाद वहा पर आपको एक Download का Option मिलेगा जिस पर क्लिक करके आप अपनी Movie को Bollyfilma से डाउनलोड कर सकते है। 

Bollyfilma Bollywood Site Details

अब मैं आपको इस Site की कुछ Information देने वाला हु जैसे की इस website का monthly Traffic कितना है एवं यह कब बनी थी। 

Site NameBollyfilma.com(Bollyshare)
Monthly Traffic100k – 1M
Since2018
statusBanned In India
Author NameNot Available

Some Domain Of bollyfilma

अब मैं आपको इस site के कुछ domains बताता हु जो की Bollyfilma में ख़रीद रखे है।

  • bollyfilma.com
  • bollyfilma.online
  • bollyshare.online
  • bollyfilma.net
  • bollyshare.net

In Conclusion  

Friend मैंने आपको जो भी जानकारी दी है वो 100% सही है और सच कहूँ तो यार Bollywood Movies की Piracy बहुत गलत बात है यदि कोई भी अपना Original content बनाता और उसकी इजाजत के बिना Illegally तरीके से डाउनलोड कराना बिल्कुल भी सही नहीं इससे जेल की हवा भी खानी पड़ सकती है। Friends उम्मीद है आपको यह Post पसंद आयी होगी।

 और यदि Bollywood Movies की Piracy से जुड़ी अभी भी आपको कोई confusion है तो आप हमें नीचे कमेंट करके बता सकते है मैं आपकी कमेंट का reply जरूर दूंगा।  

यह भी पढ़े-top 10 smartphones under 5000 in hindi

Thanks For Reading

अगर आपको यह आर्टिकल “bollyfilma.com – download latest bollywood movie” अच्छा लगा तो प्लीज इसे अपने दोस्तों के साथ Share करे और अगर आप ऐसे आर्टिकल फ्री में पढ़ना चाहते है तो हमारे ब्लॉग को Bookmark में Save करले। आप चाहे तो हमारे Youtube Channel Tech Nikhlesh को भी Subscribe कर सकते है।