Latest Gadget Technology News in Hindi – Tech News

Tech News in Hindi – नमस्कार दोस्तों आपका स्वागत हमारे Blog में तो चलिय जानते हैं आज की कुछ BreakingTech News वो भी हिंदी भाषा में।

Latest Jio News

1. पहला टेक अपडेट है रिलायंस की तरफ से रिलायंस के जियो की तरफ से आ रही है Reliance’s jio mart ऑफिशल लॉन्च हो चुकी है पहले यह कुछ चुनिंदा एरिया में उपलब्धि थी लेकिन jio mart की वेबसाइट पर अब पूरा कैटलॉग देखने को मिल रही है जो की इकॉमर्स वेबसाइट है यह फल, सब्जी डेरी आदी| पर वस्तु का सेवा उपलब्ध करा रही है यह सभी प्रोडक्ट लोकल किराना स्टोर के द्वारा प्रवाहित किया जाता है इसका फायदा अपने घर बैठे उठा सकते हैं यदि आपको यह सेवा प्राप्त करनी है तो आप jio mart  की वेबसाइट पर जाकर अपने सिटी के पिन कोड डालकर चेक कर सकते हैं कि आप की शहर मे उपलब्ध है कि नहीं।

Latest Jio News

 अभी जियो मार्ट इन शहर वैशाली, गाजियाबाद, दिल्ली, बेंगलुरु ,कोलकाता ,गुडगांव और देहरादून में ही  उपलब्ध है|

Jio mart कहती है कि जो भी आपके घर के लिए जरूरी वस्तुएं वह भी उपलब्ध करवा रही है ताजा फल और सब्जियों ,दाल ,चावल,चीनी |

रिलायंस जिओ को अभी ज्यादा समय भी नहीं हुआ लांच हुए और रिलायंस जिओ मार्ट पर अभी इन्वेस्टमेंट भी होने स्टार्ट लगे जैसे सबसे पहले फेसबुक में 9.9% का इन्वेस्टमेंट किया है और केकेआर , सिल्वर लेक|

 Jio mart ko फेसबुक इन्वेस्टमेंट से यह फायदा होगा की कि फेसबुक की व्हात्सप्प फिचर को आसानी से उपयोग कर पायेगा जिससे अपने कस्टमर से इसलिए कम्यूनिकेट कर पायेगी|

Xiaomi Mi Latest TV Update News

2. यह अपडेट रेडमी की तरफ से आ रहा है कि Redmi का नया  टीवी लांच करने जा रहा है यह टीवी 30W आउटपुट वाला soundbar के साथ आता है। साउंडबार को आगामी रेडमी स्मार्ट टीवी एक्स श्रृंखला के साथ बंडल किए जाने की संभावना है। यह जो टीवी है रेडमी की तरह से 26 मई को लॉन्च करने जा रही है।

Xiaomi Mi Latest TV Update News
New Redmi TV

तो चलिये जानते है इस  रेडमी टीवी के कुछ स्पेसिफिकेशन के बारे में , इस टीवी  मैं आपको ब्लूटूथ का सपोर्ट मिलता है। इसके design भी काफी आकर्षक है। इसमे आपको Matt finish देखने को मिलेगी  इसका वजन लगभग 1.5 केजी है ।

Asus Zenfone 7 & Rog phone III News in Hindi

3. एक रिपोर्ट की मदद से यह पता चला है कि asus  दो फोन लांच कर सकता है asus zenfone 7 और Rog phone III यह दोनों फोन काफी दमदार हो सकते हैं और यह gamer  के लिए काफी फायदेमंद हो सकते हैं और आसुस जेनफोन 7 asus 6z का successor हो सकता है।

Asus may launch new phone

तो चलिए बढ़ते हैं अपने   अगले अपडेट की तरफ अगला अपडेट युटुब की तरफ से आ रहा है यूट्यूब पर टाइम रिमाइंडर, यह अपडेट एंड्रॉयड और ios दोनों के लिए है ।

इस अपडेट की मदद से आप समय से सो पाएंगे दरअसल इस कोरोना की सिचुएशन में हम मगन हो जाते हैं सोशल साइट्स पर गेम खेलना वीडियो देखना और  बहुत सारी चीज करना ।

Also Read – REDMI NOTE 9S Xiaomi Launched New 5G Smartphone

QR code features in WhatsApp

New update from whatsapp
QR code features in WhatsApp

4. aap sabhi ko pata hai WhatsApp new feature regular late rhta h is barr beta version valo ke liye WhatsApp QR code ka feature Laya Hai.

Is QR code features se ap kise dost ko contact bhej skte h aur sath hi scan kr ke save kr skte h ise enable krne ke liye apko one profile me setting me jaa kr krna hoga abhi ye beta version me testing mode me h.

WhatsApp ki trf se hi agla update h ki ab ap WhatsApp status me 30 seconds ki video ADD kr skte h abhi ye beta version me hain

Aaj ke liye itna hi Milta Hai kal fir se bahut hi accha Tech News in Hindi update ke sath Agar aapko ye update accha laga to  niche comment kar ke btaiye apko kon sa update accha laga.