ladki patane ke tarike hindi me

ladki patane ke tarike hindi me – हेल्लो दोस्त कैसे हो, मेरा नाम Nikhlesh है और आज के इस Post में मैं आपको 10 ऐसे तरीके बताऊंगा जिसकी सहायता से आप किसी भी लड़की को आसानी से पटा सकते है या उसे अपनी Girlfriend बना सकते है। तो अगर आप लड़की पटाने के तरीके को हिंदी में जानना चाहते है तो इस Post को जरूर पढ़ना क्योकि यह Post आपके बहुत काम आने वाली है।

ladki patane ka tarika hindi me

अगर आप लड़कियों के सामने जाते ही Nervous (बैचेन) हो जाते है और उनसे बात करने में आप अपना Confidence खोने लगते है और फिर लड़की आपको भाव भी नहीं देती तो नीचे दिए गए कुछ लड़की पटाने के तरीको को एक बार जरूर Try करना। मैं आपको गारंटी देता हु कि इन तरीको से आप किसी भी लड़की को आसानी से अपनी गर्लफ्रेंड बना लेंगे। 

Ladki Patane Ke Best Tarike Hindi 

 
ladki patane ke tarike no.1- आप जिस भी लड़की को पटाना चाहते है यदि वह school या college में आपके साथ पढ़ती है तो बहुत अच्छी बात है। सबसे पहले आपको उस लड़की से बात है कम से कम daily 30 मिनट बात करिए और उसकी तारीफ़ करिये और जितना ज्यादा हो सके उस लड़की के साथ समय बिताये और सही Time आने पर उससे अपने दिल की बात कह दीजिये। 



ladki patane ke tarike hindi me






ladki ko patane ke tarike no.2 – जिस भी लड़की को आप पटाना चाहते है आपको उसके साथ लगभग 8-9 दिन तक उसके साथ रहिये उससे बात कीजिये और 10वें दिन उसे ignore करिये मतलब की उसके साथ मत रहिये। वह लड़की अपने आप आपसे पास आएगी और आपसे बाते करेगी। 

girlfriend banane ke tarike no.3 – आप जिस लड़की को पटाना चाहते है यदि वह आपके घर के आस-पास रहती है तो आप उसे प्रतिदिन समयानुसार good-morning और good-night बोलिये और सुबह के समय morning-walk पर उसके साथ जाइये और उससे बाते कीजिये और उससे डायरेक्ट i love you कह दीजिये। 

Friend ko patane ke tarike no.4 – लड़कियों को intelligent लड़के हमेशा अच्छे लगते है इसलिए आप पढ़ाई में हमेशा आगे रहिये और exam में उसकी हमेशा हेल्प कीजिये। 

ladki patane ke tarike no.5 – आप जिस भी लड़की को पटाना चाहते है उसकी favourite चीजों की जानकारी अवश्य रखे और उसे उसकी favourite चीजे जरूर गिफ्ट करे। 

ladki patane ke tarike no.6 – आप जिस भी लड़की को पटाना चाहते है यदि वह परेशानी में हो तोपीछे न हटे हमेशा उसकी मदद करे। 
ladki patane ke tarike no.7 – आप जिस भी लड़की को पटाना चाहते है कभी भी उसका मजाक न उड़ाये और उसके सामने दूसरी लड़कियों से बात ना करे। 

ladki kaise pataye no.8 – आप जिस भी लड़की को पटाना चाहते है उससे हमेशा Eye-Contact बनाये रखे मतलब की उससे बात करते समय उसकी आँखों में देखें न की इधर उधर। 

make girlfriend hindi no.9 – आप जिसे पटाना चाहते है यदि वह Facebook और Whatsapp चलाती है तो उसे जरूर फॉलो करे व उसकी सभी pictures को like करे। इससे वह आपकी ओर और भी अधिक आकर्षित होगी। 


Thanks For Reading

अगर आपको यह आर्टिकल “ladki ko patane ka tarika hindi me” अच्छा लगा तो प्लीज इसे अपने दोस्तों के साथ Share करे और अगर आप ऐसे आर्टिकल फ्री में पढ़ना चाहते है तो हमारे ब्लॉग को Bookmark में Save करले। आप चाहे तो हमारे Youtube Channel  Tech Nikhlesh को भी Subscribe कर सकते है।

2 thoughts on “ladki patane ke tarike hindi me”

Comments are closed.