link share karke paise kaise kamaye hindi ful tutorial shortn.st

दोस्तों स्वागत है आपका हमारी website “tech nikhlesh” में दोस्तों आज के इस article में  मैं आपको बताऊंगा की social media जैसे facebook ,whatsapp ,instagram  आदि  पर किसी भी url या link share karke paise kaise kamaye . 

दोस्तों जमाना internet का है और इंडिया में लगभग सभी लोग इंटरनेट से सोशल मीडिया के जरिये connected है और आप भी यह आर्टिकल इंटरनेट के जरिये ही पढ़ पा  रहे है।
public अपना ज्यादा से ज्यादा time internet में खर्च कर रहे है और ऐसे में internet से पैसे कामन एक आम बात हो चुकी है अगर आप भी ऑनलाइन घर बैठे अपने smartphone की हेल्प से पैसे कामाना चाहते है तो आज के इस आर्टिकल को पूरा पढ़े। 

link share karke paise kaise kamayenge 

आप सोशल मीडिया में किसी video , article ,music ,या news का लिंक तो शेयर करते होंगे बस उसी लिंक को shortn.st  वेबसाइट से short  link  में  convert करना है  फिर उसे लिंक को शेयर करना है और जब कोई व्यक्ति उसे लिंक में क्लिक करेगा तो उसे पहले एक advertise  दिखाया जाएगा और फिर उसे orignal लिंक पर redirect कर दिया जायेगा।
जो भी ad आपके शेयर किये गए link पर दिखाया जायेगा उसका आपको पैसे  मिलेगा। मैंने इसका पूरा tutorial निचे दिया हुआ है इस आर्टिकल को पूरा पढ़े तभी आपको सब कुछ समझ आएगा और कोई problem  नहीं होगी।

इसमें payment कैसे प्राप्त होगी ?

इसमें आपको आपके अकॉउंट में 5$ होते ही आपको पेमेंट paypal के जरिये मिलेगी और  इसमें आप अपने फ्रेंड को reffer करके भी  पैसे कमा सकते हो और अगर आपके पास website है तो उसमे भी ad  लगा सकते हो।

monetize your website with shorte.st 

अगर आपके पास वेबसाइट या ब्लॉग है तो आप इसके मदद से अपनी वेबसाइट को भी monetize कर सकते हो और अपने blog या website में ad लगा सकते हो इसमें approvle की कोई जरुरत नहीं है और कुछ ही मिनटों में आप अपनी वेबसाइट पर advertise लगा सकते है और पैसे कमा सकते है। 

link share karke paise kaise kamaye hindi ful tutorial

दोस्तों आपको अपने लिंक को short करके पैसे कमाने के लिए सबसे पहले shortn.st website  पर acount बनाना है इसके लिए सबसे पहले आपको निचे दिए गए लिंक पर click करना है यह प्रोसेस आप अपने smartphone से भी कर सकते है ,इसके बाद आपको इसकी मदद से अपने लिंक को short लिंक में बदलना है और अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर करना है।
step 1 . सबसे पहले आपको इस लिंक पर क्लिक करना है click here . इसके बाद आपके सामने कुछ इस तरह का पेज open होगा।

 link share karke paise kaise kamaye hindi ful tutorial
  इस पेज में आपको join  का option दिख रहा होगा इस पर क्लिक करना है इस पर क्लिक करते ही एक new पेज ओपन होगा जो कुछ इस तरह से दिख रहा होगा 
 link share karke paise kaise kamaye hindi ful tutorial
step 2 . इस पेज में आपको अपनी कुछ information  देनी है
email – इस ऑप्शन में आपको अपनी email id  डालनी है, अगर आपके पास email id नहीं है तो आप  अपनी  हमारे इस आर्टिकल “email-id-kaise-banate-hai” को पढ़ कर अपनी ईमेल id  बना  सकते है।
email confirmation – इसमें आपको अपनी वही email id फिर से डालनी है।
password- इसमें आपको अपना एक पासवर्ड बनाना है जो आप याद रख सके। इसमें आप कोई भी पासवर्ड चुन सकते है।  अब आपको i am not a robot पर क्लिक करना है और फिर register  पर क्लिक करना है और फिर आपके सामने एक  पेज open  होगा।
 
step 3 . इसके बाद आपको अपना email  बॉक्स चेक करना है आपके पास एक confirmation  ईमेल आया होगा , इस ईमेल को ओपन करना है इसमें आपको “click here ” का ऑप्शन दिख रहा होगा इस पर क्लिक करना है ,क्लिक करते ही आपको आपके shortn.st के अकॉउंट में redirect कर दिया जायेगा और अब आपके सामने कुछ इस तरह का पेज open होगा
paise kaise kamaye hindi ful tutorial
step 4.   अब आपको इस पेज में कोई भी लिंक जैसे कसी यूट्यूब वीडियो , न्यूज़ , app , आर्टिकल या  वेबसाइट के  लिंक को  ऊपर दिख रहे बॉक्स में डालना करना है और shorten पर क्लिक करना है क्लिक करते ही आपका लिंक एक short लिंक में बदल जायेगा और अब आप इस लिंक को facebook , whatsapp या किसी और social media पर शेयर करना है, आपके द्वारा शेयर किये गए लिंक पर जितने ज्यादा views आएंगे ,जितने ज्यादा लोग आपके लिंक पर क्लिक करेंगे  आपको उतना ज्यादा पैसे मिलेंगे।

keep Visiting for more Articles

दोस्तों आशा करता हु कि आज का article “link share karke paise kaise kamaye hindi ful tutorial shortn.st ” आपको पसंद आया होगा अगर ये आर्टिकल अच्छा लगा हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करे ताकि उन्हें  भी ये जानकारी प्राप्त हो  तो दोस्तो मिलते अगले article में तब तक के लिये ” वन्दे मातरम् जय हिन्द”

please follow us on social media

दोस्तों अगर आपको हमारे आर्टिकल्स  और tutorials पसंद आते  है तो आप हमें  facebook ,twitter or  यूट्यूब में follow कर सकते  है  और हमसे जुड़ सकते है  और  अगर  आपको  tech रिलेटेड  कोई प्रोलेम आ  रही हो तो  हमे comment  करके  बता सकते है  हम  उसे ठीक  करने की पूरी  कोसिस करेंगे।